--lifestyle से जुड़े हर सामान पर है offer की भरमार

-कॉस्मेटिक, कपड़ा से लेकर शूज पर अप टू 50 परसेंट मिल रहा है discount

VARANASI

इस दिवाली कुछ स्पेशल खरीदना चाहते हैं तो फिर बिना झिझक के हथुआ मार्केट चले जाइये, यहां आप अपने मन पसंद के सामानों की खरीदारी बेहद किफायती दर पर कर सकते हैं, वह भी ऑफर के साथ। सिटी में चेतगंज के सबसे फेमस हथुआ मार्केट में लाइफस्टाइल से जुड़े हर सामान एक से बढ़कर एक रेंज में अवेलेबल है। चाहे आप कॉस्मेटिक की खरीदारी करें या फिर गारमेंट या जूते चप्पल की। हर सामान पर छूट मिल रही है। इसके अलावा भी ज्वेलरी, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल एसेसरीज, होम डेकोरेशन से रिलेटेड आइटम्स हर रेंज में अवेलेबल है।

लाखों का होता है सेल

हथुआ मार्केट में खरीदारी के लिए तीन आइटम्स यहां के लिए बेहद जबरदस्त है। इसमें कॉस्मेटिक, शूज और क्लाथ। कॉस्टमेटिक की आठ शॉप्स से एक मंथ में लगभग भ्0 लाख रुपये का सेल होता है। जबकि क्लाथ की पांच से छह दुकानों का म्0 से म्भ् लाख रुपये मंथली और शूज की आठ शॉप्स से फ्0 से ब्0 लाख रुपये महीने का सेल हो रहा है। शूज की पांच से छह दुकानों पर यहां भ्0 परसेंट अप टू डिस्काउंट भी चल रहा है। मेंस, लेडी व किड्स सबके लिए सामानों पर छूट है।

फ्7 साल पुराना है मार्केट

हथुआ मार्केट में आप विश्वास के साथ खरीदारी कर सकते हैं। क्979 में हथुआ मार्केट चार दुकानों से शुरू हुआ था। लोगों की लोकप्रियता और सामानों की विश्वसनीयता का असर है कि आज हथुआ मार्केट क्क्0 दुकानों के साथ पूरे बनारस में फेमस है। यहां खरीदारी के लिए बनारस सहित पूर्वांचल भर के लोगों का हुजूम उमड़ता है। यही नहीं, यही एक ऐसा मार्केट है जहां का दुर्गा पूजा पंडाल पूरे बनारस में फेमस है।

यह मार्केट तो बहुत ही पुराना और अच्छा है। फेस्टिव सीजन में तो ऑफर की भरमार रहती है। बशर्ते यहां कुछ खामियां है जिन्हें यदि सुधार लिया जाये तो मार्केट और भी बुलंदियों पर होगा।

प्रेम मिश्रा

संरक्षक

हथुआ मार्केट व्यवसायिक संघ

मौजूदा समय में लोग ऑनलाइन खरीदारी को ज्यादा तरजीह दे रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी साइट चल रहे हैं जिनमें कस्टमर्स धोखा खा रहे हैं। रिटेल में शॉपिंग करना बेहतर होता है।

शैलेश मिश्रा, कॉस्मेटिक व्यवसाई

हथुआ मार्केट

डिजाइनर सूट, कुर्ता का चलन तेजी से बढ़ा है, हर रोज कस्टमर्स की डिमांड रहती है। युवाओं के अलावा लेडीज भी डिजाइनर परिधानों की डिमांड करती हैं।

शोएब खान, कपड़ा व्यवसाई

हथुआ मार्केट

जूते, चप्पल का सेल यहां सबसे अधिक होता है। इसीलिए फेस्टिव सीजन को देखते हुए ऑफर भी शुरू कर दिया जाता है, फिलहाल भ्0 परसेंट छूट शूज, चप्पल पर चल रहा है।

पंकज कुमार, जूता व्यवसाई

हथुआ मार्केट

एक नजर

-क्979 में चार दुकानों से शुरू हुआ था हथुआ मार्केट

-मौजूदा में क्क्0 दुकानें हैं यहां संचालित

-सिटी के सबसे बड़े मार्केट में शुमार

-कास्मेटिक, शूज व रेडिमेड क्लाथ के लिए है सबसे बेस्ट

-मार्केटिंग के लिए बनारस सहित पूर्वांचल भर से आते हैं यहां लोग