VARANASI: साइंस ओलंपियाड फाउंडेशन की ओर से आयोजित इंटरनेशनल ओलंपियाड में वाराणसी के तीन होनहारों ने शहर का नाम रोशन किया है। सेंट्रल हिन्दू बॉयज स्कूल के ग्याहरवीं के स्टूडेंट श्रद्धा किशन त्रिपाठी ने नेशनल साइबर ओलंपियाड में सेकेंड स्टेट रैंक हासिल की है। इसके अलावा सनबीम इंग्लिश स्कूल के सातवीं क्लास के दुर्गेश सिंह ने नेशनल साइंस ओलंपियाड में और सेंट्रल हिन्दू बॉयज स्कूल के इंटरनेशनल मैथमेटिक्स में थर्ड स्टेट रैंक हासिल किया है। दिल्ली में हुए समारोह में इन स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया।

मलेरिया और डेंगू से बचाव की दी जानकारी

VARANASI:आईईएम डब्ल्यू फाउंडेशन एवं मलेरिया विभाग के संयुक्त तत्वावधान में मलेरिया नियंत्रण कार्यक्रम कैंप का आयोजन नगवां प्राथमिक विद्यालय में किया गया। वक्ताओं ने कार्यक्रम में डेंगू और मलेरिया के बचाव व इलाज की जानकारी दी। संस्था के चेयरमैन सचिन व सेक्रेटरी पीयूष कार्यक्रम में उपस्थित थे। इसके अलावा विभाग की तरफ से डॉ एके पाण्डेय, डीएन श्रीवास्तव, सीएस वर्मा, राजेन्द्र गुप्ता आदि लोग उपस्थित थे।

शास्त्री जी की प्रतिमा के जीर्णोद्धार की उठायी मांग

VARANASI: हरिश्चंद्र डिग्री कालेज के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधि श्रीपति मिश्र के मंडल बुधवार को मेयर से मिला। उन्होंने मेयर से मैदागिन स्थित पार्क में लगी भारत रत्‍‌न लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा के बदतर हालत पर ध्यान आकृष्ट किया और उसके जीर्णोद्धार की मांग की। प्रतिनिधि मंडल में अवनीश पाण्डेय, आयुष, मनीष शर्मा, अजीत मिश्रा, भावेश त्रिपाठी आदि शामिल थे।