- प्रेमिका, प्रेमी को घसीटती हुई ले गई एसएसपी ऑफिस

- कोर्ट मैरिज का फॉर्म भरते हुए प्रेमिका को बताया शादीशुदा हूं

DEHRADUN: प्रेम प्रसंग के एक मामले में युवक अपनी प्रेमिका को चार साल तक धोखा देता रहा। युवक पहले से शादीशुदा था, लेकिन यह बात उसने अपनी प्रेमिका को नहीं बताई। इस बात का खुलासा हुआ जब प्रेमिका ने उससे शादी करने की बात कही और कोर्ट मैरिज का फॉर्म भरने की बात कही। प्रेमिका ने जब यह सुना तो वह अपना आपा खो बैठी और युवक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे घसीटती हुई एसएसपी ऑफिस ले गई। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

ब् साल से देता रहा धोखा

जानकारी के अनुसार प्रेमनगर निवासी एक युवक करीब ब् साल पहले पड़ोस की युवती के संपर्क में आया। आरोप है कि युवक ने युवती के साथ पहले तो किसी तरह से दोस्ती कर ली, फिर बाद में युवती को शादी का झांसा देकर रेप भी करता रहा। दोनों के बीच चार साल प्रेम प्रसंग चला, लेकिन युवक ने युवती को इस बात का एहसास नहीं होने दिया कि वह पहले से ही शादीशुदा है। शनिवार को उस वक्त युवक के झूठ का खुलासा हुआ जब युवती अपने प्रेमी को कोर्ट मैरिज के लिए कोर्ट कैंपस लेकर आई, मैरिज का फॉर्म भरते हुए युवक ने अपने पहले से शादीशुदा होने की बात उसे बताई तो युवती का पारा चढ़ गया।

तहरीर दी तो होगी कार्रवाई

प्रेमी के पहले से शादीशुदा होने से युवती बौखला गई। इसके बाद उसने युवक की जमकर पिटाई की और घसीटते हुए एसएसपी ऑफिस ले गई और पूरा मामला एसएसपी को बताया.एसएसपी डा। सदानंद दाते ने बताया कि फिलाहाल युवती और युवक को अपने स्तर पर ही बात निपटाने को कहा गया है अगर युवती की तहरीर मिलती है तो मामले की जांच कराई जाएगी। जांच में साक्ष्य मिलने पर तत्काल मुकदमा दर्ज करा दिया जाएगा।