Delhi Assembly Election: बीजेपी का आखिरी दांव, पीएम आज पूर्वी दिल्ली में करेंगे पहली चुनावी रैली

Delhi Assembly Election देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की कमान संभाले हुए हैं। पीएम मोदी पूर्वी दिल्ली में आज पहली रैली को संबोधित करेंगे। बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी की अपील को पूर्वी दिल्ली में वोट बैंक मजबूत करने का आखिरी विकल्प मान रही है।

Updated Date: Mon, 03 Feb 2020 11:03 AM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। Delhi Assembly Election दिल्ली विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए मतदान में काफी कम समय बचा है। ऐसे में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अब यहां कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। पीएम नरेंद्र माेदी सोमवार को पूर्वी दिल्ली में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। रैली दोपहर करीब 2 बजे पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा क्षेत्र में स्थित सीबीडी ग्राउंड में होगी। पीएम नरेंद्र मोदी की इस चुनावी रैली से पहले दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक ने अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ रविवार को सीबीडी ग्राउंड का निरीक्षण किया। दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 फरवरी, मंगलवार को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका इलाके में एक और रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की अपील को पार्टी अपना वोट बैंक मजबूत करने का आखिरी उपाय मान रही है।
पीएम मोदी की अपील मतदाताओं के वोट बटोरने में कारगर हो सकती


पार्टी को लगता है कि पीएम नरेंद्र मोदी की अपील अघोषित मतदाताओं के वोट बटोरने में कारगर हो सकती है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय बजट के बाद दोनों रैलियों की योजना बनाई गई है। खासकर इसीलिए इन तारीखों को चुना गया है क्योंकि चुनाव प्रचार अभियान चरम पर है और बीजेपी प्रधानमंत्री का उपयोग करना चाहती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में एक रैली को संबोधित किया था। उस रैली में पीएम ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए विपक्षी दलों पर हमला किया। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी सरकार को भी निशाने पर लिया इस रैली में प्रधानमंत्री ने दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी सरकार को भी निशाने पर लिया था। बीजेपी के वरिष्ठ नेतृत्व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद से यहां पर काेई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं केंद्रीय मंत्रिमंडल के मंत्री और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित अन्य नेता भी शहर भर में प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होना है। मतगणना 11 फरवरी को होगी।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.