-भुता में पकड़े गए दो बदमाशों के पास से पुलिस को मिली वीडियो रिकार्डिग

-बीसलपुर रोड पर बाइकर्स गैंग द्वारा लूटपाट की वारदातों पर रोकथाम के लिए बॉर्डर मीटिंग

BAREILLY: वह पहले हाईवे पर लूटपाट करते थे, फिर ठिकाने पर पहुंचकर माल व हथियारों के साथ खुद का वीडियो बनाते थे। पुलिस, बदमाशों के इस अजीब शौक को देखकर चिंता में हैं। वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि वारदात के बाद उनके मन में किसी भी तरह का डर नजर नहीं आ रहा है। दो लुटेरों को पकड़ने के बाद जो वीडियो सामने आया है उसके बाद अब पुलिस जल्द से जल्द इस गैंग के अन्य मेंबर्स तक पहुंचने की कोशिश में लग गई है, क्योंकि इनके बेखौफ अंदाज से पुलिस को शंका है कि अगर यह शिकंजे में नहीं आए तो फिर बड़ी वारदात को भी अंजाम दे सकते हैं। टेंशन में आई पुलिस ने हाईवे पर पड़ने वाले थानों के प्रभारी व सीओ की मीटिंग बुलाई है, ताकि इनको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सकें।

गैंग लीडर भागने में हो गया कामयाब

मामला बुधवार का है। भुता एसओ हरेंद्र कुमार चेकिंग कर रहे थे उसी दौरान उदयपुर मोड़ के पास टूटी हुई नंबर प्लेट वाली बाइक पर सवार तीन युवक नजर आए। पुलिस ने जब उनको रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने पीछा करके दो बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि उनका एक साथी भागने में कामयाब रहा। गिरफ्त में आए बदमाश की पहचान जरेली नवाबगंज निवासी अजीम उर्फ राजा व कष्णपाल उर्फ नन्ना के रूप में हुई। वहीं उसका साथी ग्रेम हाफिजगंज निवासी अजीम उर्फ टिंकू भागने में कामयाब हो गया। बताते हैं कि टिंकू ही गैंग का लीडर है।

वीडियो देखकर चौंक गई पुलिस

बदमाशों से पूछताछ में पता चला कि हरुनगला में उनका ठिकाना बना रखा था। मकान में नीचे बुजुर्ग दंपत्ति रहते हैं। ऊपर के कमरे में तीनों किराए पर रहते थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से जो मोबाइल बरामद किया उसमें कई वीडियो रिकार्डिग मिली। जिसमें बदमाशों ने अपनी भी वीडियो बना रखी थी। वीडियों में बदमाशों ने एक बिस्तर पर तमंचे, कारतूस बिछा रखे थे। तीनों हथियारों को देखकर खूब हंस रहे हैं। यही नहीं वह लूट की भी बातें कर रहे हैं। बदमाशों ने ख्ख् अप्रैल को सुभाषनगर की रहने वाले ज्योति प्रकाश की पत्‍‌नी प्रीति से पर्स छीनने की बात कुबूल की है। उन्होंने फरीदपुर में भी वारदात को अंजाम देने की बात कबूली है। पुलिस को कहना है कि कई और वारदात में यह गैंग शामिल रहा है।

सैटरडे को बीसलपुर थाना में बॉडर्र मीटिंग

बीसलपुर रोड पर बरेली और पीलीभीत के थानों में हो रही बाइकर्स गैंग के द्वारा वारदातों पर पुलिस अधिकारियों ने सैटरडे शाम भ् बजे बीसलपुर थाना में बार्डर मीटिंग रखी है। इस मीटिंग में बरेली से भुता, बिथरी चैनपुर, क्योलडि़या, फरीदपुर और फतेहगंज पूर्वी के थाना प्रभारियों को बुलाया गया है। इन थानों से संबंधित सर्किल आफिसर भी मीटिंग में शामिल होंगे। सभी से उनके यहां के वांटेड क्रिमिनल्स और प्रकाश में आए बदमाशों और अब तक ही हुई वारदातों की लिस्ट मांगी है। एसपी रुरल बरेली और पीलीभीत एसपी के द्वारा मीटिंग ली जाएगी।

भुता में पकड़े गए बदमाशों के पास हथियारों के साथ वीडियो रिकार्डिग मिली है। बीसलपुर रोड पर लूटपाट रोकने के लिए बीसलपुर थाना में बॉर्डर मीटिंग रखी गई है।

बृजेश श्रीवास्तव, एसपी रुरल बरेली

Posted By: Inextlive