-भमौरा में 6 वर्षीय बच्ची से रेप, इज्जतनगर में बच्ची से छेड़छाड़

BAREILLY: शहर से लेकर देहात तक मासूमों पर दरिंदे टूट पड़े। भमौरा में 6 वर्षीय बच्ची को गांव के युवक ने रेप किया। खून से लथपथ होने पर वह बच्ची को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दूसरे समुदाय का होने के चलते गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। वहीं इज्जतनगर में 6 वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने छेड़छाड़ की। जब पिता ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

1--------------------

खेत से लौट रही थी बच्ची

रंगाई पुताई का काम करने वाला शख्स गांव में पत्‍‌नी और बच्चों के साथ रहता है। सैटरडे वह शहर आया हुआ था। बड़े भाई परिवार के साथ खेत में सिंचाई कर रहा था। घर पर मेहमान आए तो छोटे भाई की पत्‍‌नी ने 6 वर्षीय बेटी को खेत पर सूचना देने के लिए भेज दिया। सूचना देने के बाद बच्ची घर लौट रही थी कि तभी गांव सलीम ने उसे रास्ते में पकड़ लिया और झाडि़यों में खींचकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद मौके से फरार हो गया। रोते हुए बच्ची घर पहुंची और मां को बताया। आरोपी के घर जाकर शिकायत की गई तो समझौते का दबाव बनाया गया। शाम को जब पीडि़त बच्ची के पिता घर पहुंचे तो बेटी को लेकर थाने पहुंचा और एफआईआर दर्ज कराई। संडे सुबह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

2---------------------

मोहल्ले के युवक ने की छेड़छाड़

इज्जतनगर के बड़ी विहार में 6 वर्षीय बच्ची के साथ मोहल्ले के ही राकेश ने छेड़छाड़ की। बच्ची के पिता का आरोप है कि सैटरडे शाम को बेटी मोहल्ले में खेल रही थी। जब वह घर लौट रहे थे तो उन्होंने राकेश को बच्ची के साथ छेड़छाड़ करते देखा तो उसे डांटा तो वह जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

3-------------------

गांव से पलायन कर गया परिवार

बिथरी चैनपुर के उड़ला जागीर में बुजुर्ग ने बेटी, बहू और भतीजी से गांव के ही 4 युवकों द्वारा छेड़छाड़ के मामले में कार्रवाई न होने पर गांव से पलायन कर दिया है। छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने मारपीट की थी और चाकू से वार किया था। आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।