- रिक्शे गिरकर घायल हुई बैंक मैनेजर

- अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

GORAKHPUR: पुलिस लाइन के पास बदमाशों ने रिक्शा सवार सहायक बैंक मैनेजर का पर्स लूट लिया। बदमाशों के पर्स छीनने की कोशिश में लगे झटके से महिला बैंक मैनेजर रिक्शे से गिरकर घायल हो गई। राहगीरों की मदद से बैंक मैनेजर ने कैंट पुलिस को सूचना दी। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।

स्टेशन जा रही थीं मैनेजर

सिविल लाइंस में रहने वाली तनु विजया बैंक में सहायक मैनेजर हैं। 27 मई की रात करीब साढ़े नौ बजे वह रेलवे स्टेशन की जा रही थी। रिक्शा सवार बैंक मैनेजर पुलिस लाइंस के सामने पहुंचीं। तभी पीछे से बाइक सवार युवकों ने तनु का पर्स छीनने की कोशिश शुरू कर दी। तनु कुछ समझ पाती इसके पहले झटका देकर बदमाशों ने बैग छीन लिया। झटका लगने से वह नीचे गिर पड़ीं। राहगीरों के जुटने के पहले बदमाश फरार हो गए।

शनिवार की रात दर्ज हुआ मुकदमा

बैंक मैनेजर की सूचना पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल करती रही। पुलिस लाइंस के पास हुई वारदात पर पुलिस को यकीन नहीं हो रहा था। बैंक मैनेजर ने पुलिस को बताया कि उनके पर्स में दो मोबाइल, दो हजार रुपए और एटीएम कार्ड थे। तहरीर लेकर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने दावा किया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।