- मुंबई के एक थाने में आरोपी के खिलाफ धारा 407 का है मुकदमा दर्ज

-परिजनों ने मुंबई पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

Phalauda : जानलेवा हमले के आरोपी को दबोचने के लिए मुंबई एसटीएफ ने देर रात थानाक्षेत्र के गांव सनौता में दबिश दी। इस दौरान पुलिस टीम ने आरोपी को मौके से धर दबोचा। लेकिन तभी परिवार में जाग होने पर आरोपी के परिजनों ने हमला कर दिया। पुलिस से धक्का मुक्की कर परिजनों ने पुलिस हिरासत से आरोपी को छुड़ाकर भगा दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी।

हिरासत में आरोपी ने मचाया शोर

फलावदा के गांव सनौता निवासी हाजी परवेज पुत्र इरशाद कुरैशी मुंबई के थाने में 407 का आरोपी है। शनिवार देर रात मुंबई एसटीएफ की टीम ने आरोपी परवेज को दबोचने के लिए गांव सनौता में दबिश दी। पुलिस टीम ने आरोपी परवेज को घर में सोते हुए धर दबोचा और अपने साथ ले जाने लगी। लेकिन पुलिस हिरासत मे आरोपी ने शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुन परिवार के सदस्य जाग उठे और पुलिस टीम से हाथापाई करनी शुरू कर दी। पुलिस ने हाथापाई होने पर अपने बचाव में परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर दी। एसटीएफ पर हमला होने पर आरोपी परवेज एसटीएफ के चुंगल से छुटकर भाग निकला।

मुंबई पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

परवेज के पिता इरशाद ने आरोप लगाते हुए बताया कि जैसे ही वह पुलिस से परवेज को ले जाने की बात पूछी तो पुलिस टीम ने उनके परिवार के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। पुलिस की मारपीट से आरोपी परवेज के पिता इरशाद व भाई नावेद घायल हो गए। इस पर परिवार के सदस्यों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के पड़ोसी घर से बाहर निकल आए और मामले की जानकारी करने लगे। फलावदा एसओ रामरतन यादव का कहना है कि मुंबई से एसटीएफ आने की सूचना थी लेकिन थाने में कोई ऐसी जानकारी नही दी गई थी।